FUN88 ने डैरेन सैमी को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की

Monday, Aug 15, 2022 | Last Update : 01:01 PM IST

FUN88 ने डैरेन सैमी को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की

FUN88, एक प्रमुख स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म, ने आज डैरेन सैमी को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की।
Jul 9, 2021, 7:19 pm ISTSportsAazad Staff
Fun88

FUN88, एक प्रमुख स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म, ने आज डैरेन सैमी को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की। सैमी दो बार टी-20 वर्ल्ड कप जीतने वाली वेस्टइंडीज टीम के कप्तान रहे हैं, और भारत एवं भारतीय उपमहाद्वीप में बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक मौजूद हैं। सैमी इंडियन प्रीमियर लीग में हैदराबाद के लिए भी खेल चुके हैं। FUN88 दुनिया भर के खेलों के साथ- साथ भारतीय खेलों के क्षेत्र में एक जाना-माना ब्रांड है, जो क्रिकेट, टेनिस, फ़ुटबॉल, कबड्डी तथा बहुत से अन्य प्रमुख खेलों के बारे में वास्तविक समय की खबरें और विश्लेषण उपलब्ध कराता है।

इस साझेदारी की शुरुआत के साथ ही, सैमी भारत में खेल प्रेमियों को ध्यान में रखकर बनाई गई ब्रांड फिल्मों की सीरीज़ में नज़र आएंगे। #LagiShart FUN88 की ब्रांडिंग एवं मार्केटिंग को एकीकृत करने वाला कैंपेन है, और ब्रांड फिल्में इसी आगामी कैंपेन का हिस्सा होंगी।

डैरेन सैमी के साथ जुड़ने और उन्हें इस प्लेटफॉर्म के चेहरे के रूप में शामिल करने के बारे में बात करते हुए, FUN88 के प्रवक्ता ने कहा, "डैरेन एक बेहतरीन नेतृत्वकर्ता हैं और सभी के लिए प्रेरणा का स्रोत हैं। कैरेबियाई क्रिकेट में उनकी कामयाबी और उनका योगदान उल्लेखनीय है। भारत में बड़ी संख्या में डैरेन के प्रशंसक मौजूद हैं और उनके साथ हमारी साझेदारी FUN88 को भारत में स्पोर्ट्स कंटेंट के लिए सबसे पसंदीदा प्लेटफॉर्म बनाने के हमारे विजन के अनुरूप है। उनके साथ इस साझेदारी को लेकर हम बेहद उत्साहित हैं, और उम्मीद है कि हम डैरेन की फैन-फॉलोइंग का लाभ उठाते हुए FUN88 को नई ऊंचाइयों तक ले जाने में सक्षम होंगे।”

FUN88 का ब्रांड एंबेसडर बनने के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए डैरेन सैमी ने कहा, “88 मेरी जर्सी का नंबर भी रहा है, और इस नंबर के साथ मेरा रिश्ता दो दशकों से अधिक पुराना है, और इस ब्रांड को भारत में खेल प्रेमियों के लिए सबसे पसंदीदा प्लेटफॉर्म बनाने के लिए FUN88 के साथ जुड़ाव में मुझे वैसा ही तालमेल दिखाई देता है। कुछ समय के लिए FUN88 को फॉलो करने के बाद, मैंने देखा कि पिछले कुछ सालों में यह प्लेटफॉर्म किस तरह विकसित हुआ है। इसने खेल और क्रिकेट का भरपूर प्रचार-प्रसार किया है, और स्थापना के बाद से ही प्रशंसकों को एकजुट किया है। FUN88 की टीम के साथ इस जुड़ाव को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूँ, साथ ही मैं तहे दिल से आभारी हूँ कि मुझे इस ब्रांड का एंबेसडर और चेहरा बनने का मौका दिया गया।"

FUN88 का परिचय
FUN88 को अगस्त 2020 में भारत में लॉन्च किया गया था, जो आज ऑनलाइन स्पोर्ट्स का अग्रणी ब्रांड बन चुका है। विभिन्न प्रकार के स्पोर्ट्स तथा लीग के संदर्भ में इस ब्रांड का पोर्टफोलियो काफी विस्तृत और बाज़ार में सबसे अनोखा है। ग्राहकों की संतुष्टि और उनके मनोरंजन को सर्वाधिक महत्व देने वाले इस ब्रांड ने नवीनतम तकनीक और खेलों के माध्यम से एक अभिनव अनुभव विकसित किया है, साथ ही यह उत्कृष्ट एवं व्यक्तिगत आवश्यकताओं के अनुरूप ग्राहक सेवा प्रदान करता है। FUN88 पिछले एक दशक से विश्व स्तर पर स्पोर्ट्स मार्केटिंग में बहुत सक्रिय रहा है, और कैरिबियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक प्रायोजक होने के नाते FUN88 ने पूरी दुनिया में क्रिकेट के प्रचार-प्रसार में अहम योगदान दिया है। इसके अलावा, FUN88 साल 2012 से टोटेनहम हॉटस्पर फ़ुटबॉल क्लब का एक महत्वपूर्ण भागीदार रहा है। यह प्रीमियर लीग क्लब न्यूकैसल यूनाइटेड एफ.सी. की जर्सी का प्रायोजक भी रह चुका है। फ़ुटबॉल को प्रायोजित करने के अलावा, FUN88 ने बास्केटबॉल के दिग्गज कोबे ब्रायंट के साथ जुड़कर इस खेल की लोकप्रियता बढ़ाने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

 

...

Featured Videos!