हमारे डॉक्टर ही हमारे असली सुपर हीरो हैं : नवीन पंडिता

Saturday, Feb 24, 2024 | Last Update : 11:52 AM IST

हमारे डॉक्टर ही हमारे असली सुपर हीरो हैं : नवीन पंडिता

इस महामारी को हम पर आए एक साल से अधिक समय हो गया है। हम में से कई लोग नॉर्मल जीवन कैसी होती है यह भी भूल से गए है। इस सब के बीच, हमारे स्वास्थ्य कार्यकर्ता और डॉक्टर बिना किसी शिकायत के, बिना किसी रुकावट के अपने काम पर लगे हैं।
Jul 2, 2021, 11:19 am ISTEntertainmentAazad Staff
नवीन पंडिता
  नवीन पंडिता

इस महामारी को हम पर आए एक साल से अधिक समय हो गया है। हम में से कई लोग नॉर्मल जीवन कैसी होती है यह भी भूल से गए है। इस सब के बीच, हमारे स्वास्थ्य कार्यकर्ता और डॉक्टर बिना किसी शिकायत के, बिना किसी रुकावट के अपने काम पर लगे हैं। बिना किसी झिझक के देश की सेवा करते है। हम उनके बहुत आभारी हैं। एक तरह से हमारे डॉक्टर, नर्स और अन्य स्वास्थ्यकर्मी इस जंग को लड़ रहे हैं।

हमारे डॉक्टरों द्वारा किए गए सभी प्रयासों के लिए धन्यवाद कहते हुए दंगल टीवी के शो रंजू की बेटियां के नवीन पंडिता ने सभी से इस दौरान अपने प्रियजनों के साथ समय बिताने, स्वस्थ भोजन खाने, घर पर कसरत करने, अनावश्यक यात्रा से बचने और फिट रहने का आग्रह किया। इस राष्ट्रीय डॉक्टर दिवस पर वह उन सभी डॉक्टरों को सलाम करते हैं जो अथक परिश्रम कर रहे हैं ताकि हम इस महामारी को दूर कर सकें।

नवीन कहते हैं, “हमारे डॉक्टर दिन-रात लाखों लोगों की सेवा कर रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वे कोविड वायरस से मुक्त हैं। इस डॉक्टर डे पर, हमें अपने डॉक्टरों द्वारा की गई कड़ी मेहनत के लिए आभारी होना चाहिए। वे लगातार जोखिम में हैं और फिर भी बिना किसी शिकायत के काम करना जारी रखते हैं। वे भले ही केप न पहनें लेकिन हमारे सुपर हीरो हैं जो हमें इससे बाहर ला रहे है। मैं वहां के सभी डॉक्टरों की उनके हर काम के लिए तहे दिल से सराहना करता हूं और उनके सभी बलिदानों के लिए तहे दिल से आभारी हूं। मैं उनके परिवारों के लिए एक बड़ा धन्यवाद कहना चाहूंगा क्योंकि उन्होंने भी एक बड़ा बलिदान दिया है। फ्रंटलाइन वर्कर बनना कोई आसान काम नहीं है और ऐसा हमने पिछले एक साल में देखा है। हमारा राष्ट्र वर्तमान में उन पर निर्भर है। व्यक्तिगत तौर पर, मैं अपने अच्छे दोस्त डॉ. कणव गुप्ता और मेरी आंटी रीता धर, जो एक नर्स हैं, को अपने बलिदान और कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।

नवीन ने सभी से टीकाकरण करने का आग्रह किया और सभी डॉक्टरों को डॉक्टर्स डे की शुभकामनाएं दीं! रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

 

...

Featured Videos!