मलेशिया मास्टर्स: सेमीफाइनल में हार के बाद मलेशिया मास्टर्स से बाहर हुईं साइना नेहवाल

Saturday, Feb 24, 2024 | Last Update : 11:56 AM IST

मलेशिया मास्टर्स: सेमीफाइनल में हार के बाद मलेशिया मास्टर्स से बाहर हुईं साइना नेहवाल

मलेशिया मास्टर्स सुपर 500 टूर्नामेंट के महिला सिंगल्स के सेमीफाइनल में मौजूदा वर्ल्ड चैंपियन कैरोलिना मारिन ने साइना नेहवाल को 21-16, 21-13 से हराया।
Jan 19, 2019, 2:02 pm ISTSportsAazad Staff
Saina Nehwal
  Saina Nehwal

मलेशिया मास्टर्स सुपर 500 टूर्नामेंट के महिला सिंगल्स के सेमीफाइनल में साइना को करारी हार का सामना करना पड़ा और इसी के साथ वो फाइनल से बाहर हो गई है।

शनिवार को हुए मुकाबले में साइना नेहवाल को विश्व चैंपियन कारोलिना मारिन ने मात दी है जिसके बाद साइना फाइनल से बाहर हो गई है । हालांकि मैच में पहले साइना का प्रदर्शन अच्छा था लेकिन कारोलिना मारिन  उन पर हावी होती हुई दिखी जिसके बाद उन्हें इस मैच से हाथ धोना पड़ा। इससे पहले 2017 में यहां खिताब जीतने वाली 28 वर्षीय साइना 40 मिनट तक चले मैच में स्पेन की चौथी वरीयता प्राप्त मारिन से 16-21, 13-21 से हार गई। इस तरह से सत्र के पहले विश्व टूर सुपर 500 टूर्नामेंट में भारतीय अभियान भी समाप्त हो गया। इस तरह से मारिन ने साइना के खिलाफ हेड टू हेड 6-5 की लीड ले ली है।

इस मुकाबले में साइना ने पहले अच्छी शुरुआत की थी।दोनों के बीच का रिकार्ड 5-5 से बराबरी पर था। मारिन दूसरे गेम में हावी होकर खेली। उन्होंने शुरू में ही 6-1 से बढ़त बनाई और फिर ब्रेक तक वह 11-6 से आगे थी। साइना ने वापसी की कोशिश की लेकिन मारिन ने उन्हें कोई मौका नहीं दिया।

बता दें कि इसके पहले साइना ने अपनी चिर प्रतिद्वंद्वि नाओमी ओकारा को क्वार्टरफाइनल में मात दी थी। नेहवाल दुनिया में नौवें नंबर की खिलाड़ी हैं। बहरहाल साइना अब इंडोनेशिया मास्टर्स में एक्शन में नजर आएंगी ये टूर्नामेंट 22 जनवरी से शुरू होने जा रहा है।

...

Featured Videos!