खेल मंत्री ने दिया 'हम फिट तो इंडिया फिट' का मंत्र, रितिक, साइना और विराट को किया चैलेंज

Sunday, Jun 16, 2024 | Last Update : 08:21 PM IST

खेल मंत्री ने दिया 'हम फिट तो इंडिया फिट' का मंत्र, रितिक, साइना और विराट को किया चैलेंज

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के इस पहल को काफी सराहा जा रहा है।
May 23, 2018, 10:55 am ISTSportsAazad Staff
Rajyavardhan Singh Rathore
  Rajyavardhan Singh Rathore

केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने देश में फिटनेस को बढ़ावा देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। राठौड़ ने कसरत करते हुए अपना एक विडियो ट्विटर पर शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है। राठौर ने अपने फिटनेस के इस वीडियों को सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ साथ एक्टर रितिक रोशन, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल को चैलेंज करते हुए इस मुहिम में शामिल होने की अपील की है।

इसके साथ ही उन्होने इस विडियो के माध्यम से लोगों को फिटनेस के प्रति जागरूक करते हुए 'हम फिट तो इंडिया फिट' का स्लोगन भी दिया है।

वहीं साइना ने इस चैलेज के कबुल करते हुए इस अपील को सराहा है। साइना ने  ट्विटर पर राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, 'हम फिट हैं, तो इंडिया फिट है चैलेंज के लिए मुझे चुनने के लिए शक्रिया। इसके साथ ही साइना ने अपनी फिटनेस वीडियों शेयर की है और लिखा यह चैलेंज अपनी साथी और रियो ओलिंपिक में सिल्वर मेडलिस्ट पीवी सिंधु, क्रिकेटर गौतम गंभीर और फिल्म 'बाहुबली' के अभिनेता राणा दग्गुबाती को यह चैलेंज आगे बढ़ाया है।

साइना ने आगे लिखा, 'आप खुद को कैसे फिट रखते हैं इसकी फोटो और विडियो फिटनेस चैलेंज से अपने दोस्तो और सोशल मीडिया पर पोस्ट करें। यहां है मेरा विडियो और मैं राणा दग्गुबाती, पीवी सिंधु और गौतम गंभीर को भी चैलेंज करती हूं।

...

Featured Videos!