IPL 2019 : दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार बने सौरव गांगुली

Thursday, Oct 06, 2022 | Last Update : 07:21 AM IST


IPL 2019 : दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार बने सौरव गांगुली

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली आगामी आईपीएल सीजन में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। गुरुवार को आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल २०१९ सीजन १२ के लिए सौरव गांगुली को अपनी टीम का सलाहकार नियुक्त किया है।
Mar 14, 2019, 4:50 pm ISTSportsAazad Staff
Sourav Ganguly
  Sourav Ganguly

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन१२  की शुरुआत २३ मार्च से होने जा रही है। इस बीच दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) ने आईपीएल के आगामी सीजन के लिए अपनी टीम को मजबूती देने के मद्देनजर पूर्व दिग्गज भारतीय कप्तान और क्रिकेटर सौरव गांगुली को चुना है। डीसी ने गांगुली को गुरुवार को टीम का सलाहकार नियुक्त किया है।  

गांगुली एक सलाहकार के रूप में टीम के मुख्य कोच रिकी पॉन्टिंग के साथ काम करेंगे और दिल्ली को टूर्नामेंट का खिताब दिलाने में मदद करेंगे। बता दें कि दिल्ली की टीम अब तक आईपीएल में एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है। टीम का सलाहकार नियुक्त किए जाने पर गांगूली ने खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि मैं कई वर्षो से जिंदल और जेएसडब्ल्यू ग्रुप को जानता हूं और उनसे जुड़कर उत्साहित हूं।' गांगुली ने कहा, 'मैं खिलाड़ियों और स्पोर्ट स्टाफ के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।'

बता दें कि श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स टीम आईपीएल २०१९ सीजन में अपने अभियान की शुरुआत २४ मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ करेगी। वहीं दिल्ली की टीम अपना पहला घरेलू मैच २६ मार्च को फिरोजशाह कोटला में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेलेगी।

...

Featured Videos!