मशहूर भारतीय गोल्फर ज्योति रंधावा हुए गिरफ्तार, जाने क्या है पूरा मामला

Saturday, Feb 24, 2024 | Last Update : 11:45 AM IST


मशहूर भारतीय गोल्फर ज्योति रंधावा हुए गिरफ्तार, जाने क्या है पूरा मामला

46 साल के ज्योति रंधावा को अवैध रुप से शिकार करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी के दौरान रंधावा के पास से A.22 की एक राइफल बरामद की गई है। बता दें कि यह मामला उत्तर प्रदेश के बहराइच का है।
Dec 26, 2018, 12:40 pm ISTSportsAazad Staff
Golfer Jyoti  Randhawa
  Golfer Jyoti Randhawa

मशहूर भारतीय गोल्फर ज्योति रंधावा दुधवा टाइगर रिजर्व के अंदर अवैध शिकार के आरोप में गिरफ्तार किए गए है। अंतरराष्ट्रीय गोल्फर रंधावा के पास से एक कार में एक दूरबीन, कुछ हथियार और अन्य उपकरण बरामद हुए हैं। हालांकि इस मामले में जांच जारी है। डीएफओ कर्तनिया घाट और उनकी टीम इस मामले की जांच में जुटी है इसके साथ ही टीम इस बात का भी पता लगा रही है कि आखिर रंधावा जंगल के अंदर बिना अनुमति कैसे घुसे।

ज्योति रंधावा एक भारतीय पेशेवर गोल्फर हैं जिन्हें 2004 से 2009 के बीच कई बार आधिकारिक विश्व गोल्फ रैंकिंग में टॉप 100 में जगह मिली थी। रंधावा 1994 में पेशेवर गोल्फर बने। उन्होंने एशियन टूर और यूरोपियन टूर में भाग लिया है।

बता दें कि गोल्फ खिलाड़ी ज्योति रंधावा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह से शादी की थी, हालांकि दोनों के बीच साल 2014 में तलाक हो गया था। ज्योति-चित्रांगदा का एक बेटा भी है, जिसकी कस्टडी चित्रांगदा को मिली है।

...

Featured Videos!