मैं उम्मीद कर रहा था कि हम सिलवासा में शूटिंग जारी रखेंगे - करन खंडेलवाल

Thursday, Oct 06, 2022 | Last Update : 06:41 AM IST

मैं उम्मीद कर रहा था कि हम सिलवासा में शूटिंग जारी रखेंगे - करन खंडेलवाल

वर्तमान परिस्थिति में टीवी शो की शूटिंग करना काफी चुनौतीपूर्ण है, हालांकि प्रोडक्शन हाउस और अभिनेता सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए शो को जारी रखने और अपने प्रशंसकों को आकर्षित करना जारी रखने के लिए दृढ़ हैं।
Jun 30, 2021, 6:31 pm ISTEntertainmentAazad Staff
करन खंडेलवाल
  करन खंडेलवाल

वर्तमान परिस्थिति में टीवी शो की शूटिंग करना काफी चुनौतीपूर्ण है, हालांकि प्रोडक्शन हाउस और अभिनेता सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए शो को जारी रखने और अपने प्रशंसकों को आकर्षित करना जारी रखने के लिए दृढ़ हैं। पारिवारिक ड्रामा रंजू की बेटीयां के कलाकारों ने मुंबई में शूटिंग फिर से शुरू कर दी है और वे वायरस को दूर रखने की कोशिश करने के लिए सभी प्रोटोकॉल और सावधानियों का पालन कर रहे हैं।

इसके बारे में बात करते हुए, शो में लक्की की भूमिका निभाने वाले करन खंडेलवाल कहते हैं, "मुंबई में शूटिंग रुकने के बाद, हम 50 दिनों के लिए सिलवासा में एक बायो बबल में चले गए। यह पहली बार था जब हमने इस तरह की शूटिंग का अनुभव किया। हमारे अंदर जाने से पहले सब ने टेस्ट किया इसलिए हम कहीं भी घूमने के लिए आज़ाद थे और इसने हमारी शूटिंग को आसान बना दिया और हम सुरक्षित भी महसूस करते थे। कोई बाहरी लोग अंदर नहीं आ सकते थे और सभी प्रकार की आवश्यक सावधानियां थीं। जैसे ही हम मुंबई आए, चीजें पहले की तरह वापस चली गईं। हमें अपनी चीजों को लगातार सनिटाइज करना पढ़ता है, लगातार सेट पर अपने मास्क पहन ने पढ़ते है, जब हम दृश्य के लिए प्रेक्टिस कर रहे होते है तब भी दूरी बनाए रखनी पढ़ती है और सभी आवश्यक सावधानी बरतनी पढ़ती है। हालांकि मैंने वैक्सीन लगवा लिया है, फिर भी मैं सुनिश्चित करता हूं कि मैं सावधान हूं और सभी सावधानियां बरतता हूं। मुझे उम्मीद थी कि हम सिलवासा में कुछ और दिन शूट करेंगे (हंसते हुए) लेकिन मैं दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए दिन-रात काम करने के लिए धन्य महसूस करता हूं। पहले की तुलना में अब शूटिंग बहुत अलग लगती है लेकिन हम अभी भी सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों को बनाए रखते हैं ।"

पिछले कुछ महीने सभी के लिए मुश्किल भरे रहे हैं। हमें खुशी है कि अभिनेता पूरी सावधानी बरत रहे हैं और दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं।

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

...

Featured Videos!