डांस ने मुझे एक्टिंग करने का कॉन्फिडेंस दिया - करन खंडेलवाल

Saturday, Apr 20, 2024 | Last Update : 03:50 AM IST

डांस ने मुझे एक्टिंग करने का कॉन्फिडेंस दिया - करन खंडेलवाल

इस वर्ल्ड डांस डे पर करन ने बताया कि कैसे डांस के लिए उनके प्यार ने उन्हें एक्टर बनने और विभिन्न भावनाओं को सहजता से व्यक्त करने में मदद की है।
Apr 29, 2021, 2:41 pm ISTEntertainmentAazad Staff
करन खंडेलवाल
  करन खंडेलवाल

कुछ लोगों के लिए डांस प्रार्थना का एक रूप है, जबकि कुछ लोगों के लिए डांस अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का तरीका के रूप में उपयोग करते हैं। हालांकि, करन खंडेलवाल जो दंगल टीवी के शो रंजू की बेटियां में है, वह कहते है की उनके लिए डांस ने उन्हें कॉन्फिडेंस देता है और उन्होंने डांस के प्रति अपने एक्टिंग करियर का श्रेय दिया है। इस वर्ल्ड डांस डे पर करन ने बताया कि कैसे डांस के लिए उनके प्यार ने उन्हें एक्टर बनने और विभिन्न भावनाओं को सहजता से व्यक्त करने में मदद की है।

इस बारे में साझा करते हुए, करन कहते हैं, "डांस के साथ मेरी यात्रा 'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त' गीत के साथ शुरू हुई। जब मैं छोटा था तब से मैंने हमेशा बॉलीवुड स्टाइल में डांस किया और अपने गृहनगर में मैं एक ग्रुप का हिस्सा था जहां हम एक साथ प्रैक्टिस और कोरियोग्राफ करते थे। मुझे टेरेंस लुईस बहुत पसंद है और जब मैं मुंबई आया तो मैं उनकी टीम का हिस्सा बनना चाहता था लेकिन मेरे पास कोई कनेक्शन नहीं था। बाद में मैं एक दूसरे ग्रुप में शामिल हो गया, जहां मैंने अपनी पढ़ाई के साथ-साथ अवार्ड शो या निजी कार्यक्रमों में प्रदर्शन किया। बॉलीवुड स्टाइल के अलावा, मुझे कंटेम्पररी, सालसा, ब्रेक डांस, हिप हॉप पसंद था। मेरा मानना है कि डांस एक ऐसी चीज है जिसे आप जीवन भर पूरी तरह नहीं सीख सकते क्योंकि यह विकसित होती रहती है। "

वह यह भी कहते हैं, "डांस मेरा पैशन है और डांस ने मुझे एक्टर बनाने की तरफ लाया है। डांस से मुझे एक्टिंग करने और विभिन्न भावनाओं को आसानी से व्यक्त करने में मदद मिली है। आजकल मुझे शो रंजू की बेटियां की शूटिंग के कारण ज्यादा डांस करने नहीं मिलता है। लेकिन कभी कभी मैं टाइम निकाल कर अपने दोस्तों, जो डांसर्स, कोरियोग्राफर हैं और उनके साथ डांस और अभ्यास करता हूं।"

डांस सचमुच में एक आम भाषा है जो लोगों को एक साथ लाती है

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

...

Featured Videos!