समस्याएं और चुनौतियां हमारी आंतरिक शक्ति की परीक्षा लेती हैं - अमित सिंह

Saturday, Feb 24, 2024 | Last Update : 10:59 AM IST


समस्याएं और चुनौतियां हमारी आंतरिक शक्ति की परीक्षा लेती हैं - अमित सिंह

अभिनेता अमित सिंग, जो दंगल टीवी के रंजू की बेटीयां में राजवीर की भूमिका निभा रहे हैं, इस बारे में बात करते हैं कि उन्हें डाइविंग अच्छी तरह नहीं आती और शो में उनके पहले दृश्य के लिए उन्हें ऐसा करने की आवश्यकता थी।
May 27, 2021, 5:15 pm ISTEntertainmentAazad Staff
अमित सिंह
  अमित सिंह

हर अभिनेता को चुनौतियों और समस्याओं का सामना करना पड़ता है, लेकिन यह इस बात पर निर्भर करता है कि वह उन्हें कैसे हल करते है। अभिनेता अमित सिंग, जो दंगल टीवी के रंजू की बेटीयां में राजवीर की भूमिका निभा रहे हैं, इस बारे में बात करते हैं कि उन्हें डाइविंग अच्छी तरह नहीं आती और शो में उनके पहले दृश्य के लिए उन्हें ऐसा करने की आवश्यकता थी।

कठिनाइयों के बारे में बात करते हुए, अमित कहते है, "मुझे 'रंजू की बेटीयां' में सबसे खूबसूरत तरीके से पेश किया गया था। एकदम फिट बॉडी के साथ मुझे पूल से निकलते हुए दिखाया गया है। यह स्क्रीन पर बहुत अच्छा लग रहा था, हालांकि उस सीन की शूटिंग मेरे लिए बहुत आसान नहीं थी। मुझे पूल में डाईव लगाने बोला गया था और यह सीन कई एंगल में शूट होने वाला था। जबकि दिक्कत यह थी कि मुझे तैरना आता है लेकिन डाइविंग अच्छी तरह नहीं कर सकता। मैंने एक लंबी सांस ली और कई बार छलांग लगाई और परफेक्ट शॉट पाने की पूरी कोशिश की। साथ ही पूल का पानी बहुत धुंधला था। मैं मुश्किल से कुछ भी देख सकता था। मैं अपना स्विमिंग चश्मा पहनना पसंद करता हूं लेकिन मैं उन्हें सीन के लिए इस्तेमाल नहीं कर सकता था। कई शॉट्स और टेक के बाद, हमें आखिरकार सीन सही मिला। इंट्रोडक्शन सीन को पूरा करने में लगभग 4 घंटे का समय लगा।"

उन्होंने यह भी कहा, "समस्याओं और चुनौतियों हमारी आंतरिक शक्ति का परीक्षण करने, जीवन में आगे बढ़ने और जीवन का सही अर्थ की खोज करने में मदद करता है। और इसलिए, सभी संघर्ष ज़्यादा मुश्किल नहीं लगे जब मैंने सीन देखा और अन्य सह-कलाकार, दोस्त, परिवार और मेरे दर्शकों से कई प्रशंसा प्राप्त की।"

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

 

...

Featured Videos!