करन खंडेलवाल को लगता है कि बारिश कई बार स्पोइलसपोर्ट होती है।

Thursday, Oct 06, 2022 | Last Update : 05:51 AM IST

करन खंडेलवाल को लगता है कि बारिश कई बार स्पोइलसपोर्ट होती है।

करन खंडेलवाल, जो दिल से रोमांटिक हैं, इस मौसम को पसंद करते हैं क्योंकि यह रोमांस का मौसम है।
Jun 23, 2021, 2:04 pm ISTEntertainmentAazad Staff
करन खंडेलवाल
  करन खंडेलवाल

बारिश के साथ, शहर चारों ओर हरियाली से खिल रहा है और 'गीली मिट्टी' की खूबसूरत खुशबू हर किसी का दिन तरोताजा कर देती है। करन खंडेलवाल, जो दिल से रोमांटिक हैं, इस मौसम को पसंद करते हैं क्योंकि यह रोमांस का मौसम है। लेकिन जब उनके दंगल टीवी के शो रंजू की बेटियां की शूटिंग की बात आती है, तो उन्हें लगता है कि बारिश एक स्पोइलसपोर्ट है क्योंकि इससे शूटिंग बाधित होती है।

इस के बारे में बात करते हुए, करन कहते हैं, "जितना मुझे मानसून पसंद है, यह सीज़न में शूट करना मुश्किल होता जा रहा है। बिना किसी चेतावनी के भारी बारिश होती है जिसके कारण हमारा शूट शेड्यूल खराब हो जाता है। जैसे ही बारिश शुरू होती है, हम सब पूरी तरह भीगने के पहले दौड़कर मेक उप रूम में पहुंचने कि कोशिश करते है। इसके अलावा, हाल ही में, हमने अपने मेकअप रूम से कुछ मिनट की दूरी पर एक आउटडोर शूट किया था। जीवांश और मैं अपने कमरों में तैयार हो रहे थे, जब भारी बारिश शुरू हुई। इसलिए हमने कुछ समय के लिए ठहरने का फैसला किया। लेकिन डायरेक्टर ने हमें फोन किया और चिल्लाया कि हम देर से क्यों आए। उन्हें यकीन नहीं था कि बारिश हो रही थी क्योंकि सेट पर धूप निकली थी। हम उन्हें समझाने में नाकाम रहे और जब तक हम सेट पर पहुंचे, बारिश इतनी तेजी से हो रही थी और आखिरकार हमें वापस जाना पड़ा। ऐसा लगा जैसे हम बादलों को अपने साथ ले गए। लेकिन मुझे खुशी है कि डायरेक्टर ने आखिरकार हम पर विश्वास कर लिया। (हंसते हुए)"

मानसून वास्तव में एक रोमांटिक मौसम है लेकिन हम प्रार्थना करते है कि यह कलाकारों के साथ सहयोग करेगा। रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

 

...

Featured Videos!