दीपशिखा नागपाल का कहना है कि सिंगर बनना उनका सपना था

Sunday, Jun 23, 2024 | Last Update : 12:13 AM IST

दीपशिखा नागपाल का कहना है कि सिंगर बनना उनका सपना था

अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल ने इंडस्ट्री में इतने साल बिताए है की वह अब एक घरेलू नाम बन गई है। वह अपने अभिनय के साथ-साथ एक डायरेक्टर के रूप में अपने टैलेंट के लिए जानी जाती हैं।
Jun 21, 2021, 3:38 pm ISTEntertainmentAazad Staff
अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल
  अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल

अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल ने इंडस्ट्री में इतने साल बिताए है की वह अब एक घरेलू नाम बन गई है। वह अपने अभिनय के साथ-साथ एक डायरेक्टर के रूप में अपने टैलेंट के लिए जानी जाती हैं। लेकिन बहुत से लोग नहीं जानते कि उनका एक और कलात्मक पक्ष है। क्या आप जानते हैं, वह एक सिंगर भी हैं? वर्ल्ड मुसिक डे पर, दीपशिखा नागपाल ने साझा किया कि जब वह छोटी थी तब से वह एक गायिका बनना चाहती थी।

अपने छुपे हुए जुनून के बारे में और अधिक साझा करते हुए, दीपशिखा कहती हैं, "मुझे हमेशा से गाने का शौक था और जब मैं छोटी थी तो मैं एक सिंगर बनना चाहती थी। अपने कॉलेज के दिनों में, मैंने कॉलेज के फेस्टिवल में गाने गाए है। लेकिन जैसा कि वे कहते हैं, भाग्य का एक प्लान होता है जिसके कारण मैं एक अभिनेत्री बन गई। कुछ साल पहले, मैंने महसूस किया कि मेरे जीवन में कुछ कमी है और वह संगीत ही पूरा कर सकता था। मैं अपने जीवन में एक ऐसी जगह पर थी जहां मुझे अपने जुनून में निवेश करने का मौका मिला था। इसलिए मैंने संगीत में फिर से एक बार कोशिश करने का फैसला किया। इसके अलावा, उस समय मेरा तलाक हो गया था इसलिए मैंने अपने संगीत डायरेक्टर को फोन किया और उनसे कहा 'दिल टूटा है, उस से इस्तमाल करलो।' मैंने अपना पहला गाना आधे घंटे के अंदर गाया और वह गाना वायरल हो गया जिसने मुझे एक और गाना गाने की ताकत दी।"

वह यह भी कहती हैं, "मेरे जीवन में संगीत बहुत महत्वपूर्ण है। मैं इसके बिना काम नहीं कर सकती। मुझे संगीत के सभी प्रकार पसंद हैं, चाहे वह रेट्रो, सूफी, ग़ज़ल, अंग्रेजी और हिंदी हो। संगीत के बिना मेरा जीवन मर चुका है। यह मुझे बहुत खुशी देता है। "

यह सच है कि संगीत हमें प्रेरित करता है और कठिन समय में हमारा साथी बन जाता है। सभी को मुसिक डे की शुभकामनाएं!

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

 

...

Featured Videos!