बोल्ड और बिंदास अवतार में नजर आएंगी छवि पांडे

Wednesday, May 22, 2024 | Last Update : 12:44 AM IST


बोल्ड और बिंदास अवतार में नजर आएंगी छवि पांडे

एक ही शो में कई अभिनेताओं को अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाने का मौका नहीं मिलता है। लेकिन, पता चला है कि दंगल टीवी के प्रेम बंधन की छवि पांडे को अब यह मौका मिल गया है. वर्तमान कहानी के अनुसार, छवि का किरदार - जानकी नहीं रहा।
May 19, 2021, 6:14 pm ISTEntertainmentAazad Staff
छवि पांडे
  छवि पांडे

एक ही शो में कई अभिनेताओं को अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाने का मौका नहीं मिलता है। लेकिन, पता चला है कि दंगल टीवी के प्रेम बंधन की छवि पांडे को अब यह मौका मिल गया है. वर्तमान कहानी के अनुसार, छवि का किरदार - जानकी नहीं रहा। शो ने उन्हें एक बोल्ड नए अवतार में पेश करते हुए एक लीप भी लिया है। जानकी को ठेठ बहू, मधुर, सरल, विनम्र और संस्कारी रूप में देखा जाता था। जया के रूप में अपने नए अवतार में, छवि को एक बिजनेस टाइकून के रूप में देखा जाएगा - मजबूत, बोल्ड और महत्वाकांक्षी जो इंडस्ट्री को संभालने और शास्त्री परिवार को नष्ट करने के लिए तैयार है।

अपने नए बोल्ड रूप के बारे में बात करते हुए, जिसमें छवि कुछ बहुत ही फैशनेबल साड़ियों में दिखाई दे रही है, वह कहती है, “मुझे सच में अपना नया रूप बहुत पसंद आ रहा है। यह मेरे टिपिकल बहु अवतार से बहुत अलग है। मेरे नए किरदार जया की पर्सनैलिटी बहुत दमदार है और लुक इसे बखूबी बयां करता है। मुझे सुंदर साड़ियां और कुछ सुंदर आभूषण पहनने मिल रहे हैं। यह नियमित रोने से एक लंबे ब्रेक की तरह है और मैं यह देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि दर्शकों को मेरा नया रूप और कहानी में प्रमुख ट्विस्ट कितना पसंद आता है। ”

वह यह भी कहती हैं, "मुझे लगता है कि एक किरदार का लुक उसके लक्षणों को चित्रित करती है और एक चरित्र का रूप दर्शकों को कहानी बताने में मदद करता है। यह अभिनेताओं को अपने किरदार को अपनाने में भी मदद करता है। मेरा मानना है कि मेरा लुक नेचुरल होना चाहिए क्योंकि जितना नेचुरल वह होगा उतने ही आसानी से में अपने किरदार में ढल पाऊंगी।

जानकी से जया में छवि के परिवर्तन के साथ, देखते है प्रेम बंधन ने दर्शकों के मनोरंजन के लिए और क्या नया लाया है।

प्रेम बंधन एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है जो अपने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेती है और कैसे वह एक रहस्यमय अतीत होनेवाले एक व्यापारी से शादी कर लेती है। शो एक अनूठी कहानी का वादा करता है जो दर्शकों को उत्साहित करेगा। देखिये प्रेम बंधन सोमवार से शनिवार शाम 10 बजे दंगल टीवी पर ।

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

 

...

Featured Videos!