मोनिका चौहान कहती हैं कि शादी के जोड़े में शूट करना बहुत कठीन था

Friday, Mar 29, 2024 | Last Update : 05:52 PM IST

मोनिका चौहान कहती हैं कि शादी के जोड़े में शूट करना बहुत कठीन था

शालू का किरदार निभाने वाली मोनिका चौहान ने बताया कि वह दुल्हन के रूप में तैयार होने के लिए बहुत उत्साहित थी, लेकिन यह भी बताती है कि उनके लिए भारी पोशाक गर्मी में पहन ना इतना आसान नहीं था।
Jun 18, 2021, 11:51 am ISTEntertainmentAazad Staff
मोनिका चौहान
  मोनिका चौहान

शादी की शूटिंग अभिनेताओं के लिए बहुत मजेदार होती है, खासकर उनके लिए जो दुल्हन की भूमिका निभाते हैं। खूबसूरत ज्वैलरी और मेकअप के साथ सुंदर पोशाक पहनने का मौका मिलना निश्चित रूप से शो का हिस्सा बनने के सबसे अच्छे हिस्सों में से एक है। हाल ही में दंगल टीवी का सबसे लोकप्रिय और पसंद किया जाने वाला शो रंजू की बेटीयां, शालू मिश्रा और विशेष पांडे की शादी से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है| शालू का किरदार निभाने वाली मोनिका चौहान ने बताया कि वह दुल्हन के रूप में तैयार होने के लिए बहुत उत्साहित थी, लेकिन यह भी बताती है कि उनके लिए भारी पोशाक गर्मी में पहन ना इतना आसान नहीं था।

शादी के सीक्वेंस की शूटिंग के बारे में अपने अनुभव को साझा करते हुए और कुछ कठिनाइयों के बारे में बात करते हुए, मोनिका कहती हैं, "शादी के सीक्वेंस के लिए, मैं पूरी तरह एक दुल्हन की तरह तयार हुई थी। मैं दुल्हन के रूप में तैयार होने के लिए उत्साहित थी, लेकिन शादी के आउटफिट में शूटिंग करना कठिन था। मेरा आउटफिट बेहद सुंदर था पर बहुत भारी भी था। मेरी ज्वैलरी ज्यादा भरी नहीं थी, लेकिन चोकर ने मुझे चोट पहुंचाई और मेरे कॉलर बोन के पास कुछ निशान हो गए थे। दुपट्टा संभालना बहुत मुश्किल था। मेरे सह-कलाकार रूपल त्यागी ने मेरी बहुत मदद की थी। उसने मेरी टोकरी ले ली जहां मैंने अपनी सभी ज्वैलरी और कुछ अन्य चीजें रखीं थीं। बिदाई सीन के दौरान, मुझे शादी के कपड़े में दौड़ना पड़ा जो चुनौतीपूर्ण था। मुझे हर कदम देखकर चलना पड़ा ताकि मैं गिर न जाऊं। मैं दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना चाहती हूं और उम्मीद करती हूं कि मेरी मेहनत रंग लाएगी। यह एक अद्भुत अनुभव था।" हमें यकीन है कि मोनिका की मेहनत रंग लाएगी और दर्शक शादी के एपिसोड का बहुत आनंद लेंगे।

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

 

...

Featured Videos!