करन खंडेलवाल एक्टिंग के साथ अपने पिता के बिजनेस में मदद करते हैं

Thursday, Oct 05, 2023 | Last Update : 12:37 AM IST


करन खंडेलवाल एक्टिंग के साथ अपने पिता के बिजनेस में मदद करते हैं

करन खंडेलवाल, जो वर्तमान में दंगल टीवी के शो रंजू की बेटियां में दिखाई दे रहे हैं, का केरल में गारमेंट आधारित फैमिली बिजनेस है जो पूरे देश में फैला हुआ है।
Jun 10, 2021, 5:32 pm ISTEntertainmentAazad Staff
करन खंडेलवाल
  करन खंडेलवाल

इंडस्ट्री में अभिनेता अपने सपनों की जिंदगी जीने का मौका मिलकर बहुत खुश और संतुष्ट होते है के लेकिन वे अपनी जड़ों को कभी नहीं भूलते। करन खंडेलवाल, जो वर्तमान में दंगल टीवी के शो रंजू की बेटियां में दिखाई दे रहे हैं, का केरल में गारमेंट आधारित फैमिली बिजनेस है जो पूरे देश में फैला हुआ है। मुख्य व्यवसाय केरल में है जहां उनका परिवार रहता है लेकिन करन ने हाल ही में साझा किया कि वह अपने पिता को मुंबई के काम में मदद करते है।

उसी के बारे में बात करते हुए, करन कहते हैं, “मेरा फैमिली बिजनेस कपड़ों के विनिर्माण को देखते है और खरीदारी से भी संबंधित है। मैं ज्यादातर मुंबई में शूटिंग करता हूं, इसलिए मैं यहां का कारोबार संभाल लेता हूं और डीलिंग देखता हूं। मैं बाजार में नई स्टाईल देखने के लिए ट्रैवल करता हूं और अगर मुझे उम्मीद होती है के एक नया स्टाइल चल जायेगा तो मैं कभी कभी रिस्क लेता हूं। कई बार मैंने अपनी वृत्ति का उपयोग करके कपड़े चुने हैं और वह केरल के बाजार में अद्भुत काम किया है। मेरे पिता ने हमेशा एक्टिंग करने के लिए मेरा साथ दिया है और हमेशा मुझे प्रोत्साहित किया है। लेकिन वर्कहॉलिक होने के नाते मुझे खाली बैठना पसंद नहीं है। मैं अपने शूट और पर्सनल काम के बीच बैलेंस रखता हूं। मैंने व्यावहारिक रूप से अपने पिता से सब कुछ सीखा है और मैं उनके व्यवसाय को और अधिक फलने-फूलने में मदद करना चाहता हूं।"

वह यह भी कहते हैं, “लॉकडाउन हमारे लिए बहुत कठिन था, हमारे पास लोग कम थे, इसलिए मैं जाकर ऑर्डर लेता था और सब कुछ संभाला करता था। कपड़े खरीदने के साथ साथ, में पैकिंग भी करता था और उन्हें बेच भी देता था। पिछले महीने, जब मैं सिलवासा में शूटिंग कर रहा था, मैं लगातार फोन पर रहा बिजनेस संभाल रहा था। ”

करन खंडेलवाल वास्तव में अपने पिता के लिए एक अच्छे मददगार हैं।

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

 

...

Featured Videos!