अयूब खान कहते है, "रंजू की बेटियां शो बेहद प्रगतिशील है"

Sunday, Jun 16, 2024 | Last Update : 08:36 PM IST


अयूब खान कहते है, "रंजू की बेटियां शो बेहद प्रगतिशील है"

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है।
Mar 3, 2021, 5:53 pm ISTEntertainmentAazad Staff
अयूब खान
  अयूब खान

तीन दशकों से इंडस्ट्री में होने के कारण, अयूब खान ने कुछ असाधारण और यादगार किरदार किए है।  उन्होंने फिल्मों और टेलीविजन शो दोनों में काम किया है।  वर्तमान में, अयूब दंगल टीवी के शो 'रंजू की बेटियां' में एक नकारात्मक छाया में दिखाई देते हैं जहां वह गुड्डू मिश्रा का किरदार निभाते हैं। अयूब कहते हैं कि भूमिका निभाने का सबसे महत्वपूर्ण कारण सिंगल कामकाजी माँ का कांसेप्ट है जो हमारे समाज में पाई जा रही है।

इसके बारे में अधिक साझा करते हुए, अयूब कहते हैं, "जिस चरित्र को मैं निभा रहा था, उससे कहीं अधिक यह उस शो की अवधारणा थी, जिस के कारण मैंने यह प्रोजेक्ट किया। सिंगल कामकाजी माँ की अवधारणा कुछ ऐसी है जो हमारे समाज में प्रचलित हो रही है। अब अधिक से अधिक लोग खुद के लिए एक जीवन की नक्काशी कर रहे हैं। यह लोगों को अपने सपनों में विश्वास करने और जीवन बनाने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है। मैंने यह भी महसूस किया कि यह शो बेहद प्रगतिशील है।"

अयूब खान हमारे इंडस्ट्री के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से हैं। हमें यकीन है कि उनके फैंस उन्हें नेगेटिव अवतार में देखकर खुश हैं।

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

...

Featured Videos!