WhatsApp लाया है एक नया फीचर : इस फीचर से डिलीवर मैसेज भी हो सकते हैं डिलीट

Aazad Staff

Technology

इस फीचर से हर तरह के मैसेज, इमेज, वीडियोज, डॉक्यूमेंट्स और स्टेट्स डिलीट किए जा सकेंगे।

WhatsApp तो हमारी जिंदगी का जैसे मानो हिस्सा भी बन गया है। WhatsApp तो आजकल हमारे भारत में हर कोई इस्तेमाल करता है। रोजाना हम WhatsApp पर न जाने कितने मैसेज अपने दोस्तों को फॉरवर्ड करते हैं। कई बार हमारे साथ ऐसा हो जाता है कि हम गलती से किसी को वह मैसेज भेज देते हैं जो हमें नहीं भेजना चाहिए था। कई बार हम अपने बॉस को गलती से कुछ ऐसा मैसेज भेज देते हैं जो नहीं भेजना होता है। ऐसा करने के बाद हमें बहुत ज्यादा शर्मिंदगी महसूस होती है। लेकिन अब आपको बिल्कुल भी घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि WhatsApp एक ऐसा फीचर लेकर आया है, जिसमें आप डिलीवर किए हुए मैसेज भी चाहे तो डिलीट कर सकते हैं।

जल्दी ही WhatsApp इस फीचर को लांच करने जा रहा है। लंदन के एक ट्विटर एकाउंट की ओर से इस बात का खुलासा हुआ है कि WhatsApp जल्दी ही एक ऐसा फीचर लांच करने जा रहा है। जिसमें डिलीट फॉर एवरीवन का ऑप्शन होगा। इस ऑप्शन को एनेबल करने के बाद किसी को भेजे हुए मैसेज को डिलीट कर सकते हैं और ऐसा करने के लिए आपको 5 मिनट का समय दिया जाएगा।

Latest Stories

Also Read

CORONA A VIRUS? or our Perspective?

A Life-form can be of many forms, humans, animals, birds, plants, insects, etc. There are many kinds of viruses and they infect differently and also have a tendency to pass on to others.