निदाहास ट्राई सीरीज के फाइनल में पहुंचा भारत, बांग्लादेश को 17 रनों से दी मात

Aazad Staff

Sports

इस मैच में रोहित शर्मा को 'मैन ऑफ द मैच’चुना गया ।

बुधावार को कोलंबो में खेले गए निदाहास टी20 ट्रॉफी में भारत ने बांग्लादेश को 17 रनों से हरा कर फाइनल में जगह पक्की कर ली। इस मैच में टॉस जीतकर बांग्लादश ने पहले फिल्डींग करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी ने मैदान में उतरी टीम इंडिया ने 20 ओवर में 3 विकेट गंवा कर 176 रन बनाए और बांग्लादेश के सामने 177 रनों का लक्ष्य रखा।

जवाब में बांग्लादेश की टीम 20 ओवर में 6 विकेट गंवा कर 159 रन पर ही सीमट गई।अब श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच 16 मार्च को होने वाले मैच में तय होगा कि टीम इंडिया से खिताबी मुकाबले में कौन भिड़ेगा. बांग्लादेश की तरफ से मुश्फिकुर रहीम ने सबसे ज्यादा 72 रन बनाए। टीम इंडिया के लिए वॉशिंगटन सुंदर ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके।

रोहित शर्मा ने 61 गेंदों में पांच चौके इतने ही छक्कों की मदद से 89 रनों की पारी खेली। रोहित शर्मा को 'मैन ऑफ द मैच' मिला। वहीं सुरेश रैना ने 30 बॉल में 47 रनों की पारी खेली। बांग्लादेश की ओर से सबसे ज्यादा रन उन्होंने 55 बॉल में 72 रन बनाए।

Latest Stories

Also Read

CORONA A VIRUS? or our Perspective?

A Life-form can be of many forms, humans, animals, birds, plants, insects, etc. There are many kinds of viruses and they infect differently and also have a tendency to pass on to others.