वर्ल्ड कप २०१९ : भारत को लगा बड़ा झटका, शिखर धवन चोट के कारण टीम से हुए बाहर

Aazad Staff

Sports

आईसीसी २०१९ वर्ल्ड कप में भारत को बड़ा झटका लगा है। भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में चोटिल हो गए जिसके कारण वे अगले तीन हफ्ते तक नहीं खेल सकेंगे।

आईसीसी वर्ल्ड कप २०१९ में भारत के लिए एक बुरी खबर है दरसल भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन चोट के कारण ३ हफ्ते के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। धवन के अंगूठे में फ्रैक्चर बताया जा रहा है। इसका मतलब ये है कि धवन न्यूजीलैंड, पाकिस्तान, वेस्टइंडीज, बांग्लादेश, अफगानिस्तान और इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैचों में भारतीय टीम की तरफ से नहीं खेल सकेंगे।

बता दें कि रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप (ICC World Cup 2019) मैच में भारत बल्लेबाज धवन को तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल की गेंद लगी थी, जिसके कारण उनके पैर के अंगूठे में फ्रैक्चर आ गया है। हालांकि जब वे चोटिल हुए उसके बावजूद वे खेले और १०९ गेंद में ११७ रन की पारी खेली। धवन हालांकि चोट के कारण फील्डिंग के लिए नहीं उतरे और उनकी जगह रविंद्र जडेजा ने पूरे ५० ओवर फील्डिंग की।

बीसीसीआई ने अभी तक शिखर धवन के रिप्लेसमेंट को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। ऐसा माना जा रहा है कि धवन की गैरमौजूदगी में केवल राहुल न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में ओपनिंग कर सकते हैं।

Latest Stories

Also Read

CORONA A VIRUS? or our Perspective?

A Life-form can be of many forms, humans, animals, birds, plants, insects, etc. There are many kinds of viruses and they infect differently and also have a tendency to pass on to others.