अफगानिस्तान को बड़ा झटका - ये खिलाड़ी हुए विश्व कप से बाहर

Aazad Staff

Sports

 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप २०१९ अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद वर्ल्ड कप से बाहर हो गए। उनकी जगह इकराम अली खिल को टीम में शामिल किया गया।

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप २०१९ मे अफगानिस्तान को बड़ा झटका लगा है। अफगानिस्तान के प्रमुख खिलाड़ी मोहम्मद शहजाद चोट के कारण क्रिकेट वर्ल्ड कप से बाहर हो गए है। शहजाद को पाकिस्तान के खिलाफ वार्मअप मैच में यह चोट लगी थी। इसके बावजूद वो वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के खिलाफ दोनों मैच में खेले थे। इन मैचों में खेलने की वजह से उनकी चोट बढ़ गई और उन्हें टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है जो टीं के लिए एक बड़ा झटका है। शहजाद घुटने की चोट के चलते वर्ल्ड कप से बाहर हुए और उनकी जगह इकराम अली खिल को टीम में शामिल किया गया।

अफगानिस्तान के विकेटकीपर और सलामी बल्लेबाज मोहम्मद शहजाह घुटने की चोट के कारण विश्व कप से बाहर हो गए हैं। मोहम्मद शहजाद की जगह अब टीम में इकराम अली को शामिल किया गया है। हालंकि अफगानिस्तान की बल्लेबाजी विश्व कप में बेहद कमजोर नजर आ रही है।

ऐसे में विस्फोटक सलामी बल्लेबाज शहजाद का विश्व कप से बाहर हो जाना अफगान टीम के लिए बुरी खबर है। हालांकि, टीम की गेंदबाजी का प्रदर्शन अभी तक लाजवाब रहा है और टीम के सीनियर खिलाड़ी मोहम्मद नबी और राशिद खान ने गेंदबाजी विभाग की कमान संभाली हुई है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि आगे आने वाले मैचोंं में अफगान टीम शहजाद के बिना कैसा प्रदर्शन करती है।

Latest Stories

Also Read

CORONA A VIRUS? or our Perspective?

A Life-form can be of many forms, humans, animals, birds, plants, insects, etc. There are many kinds of viruses and they infect differently and also have a tendency to pass on to others.