बिना पैसे के शाओमी का Mi स्टोर खोलने का मौका, फ्रेंचाइजी के लिए भरना होगा सिर्फ एक फॉर्म

Aazad Staff

Technology

गांव एवं कस्बों में शाओमी ने 5000 स्टोर खोलने का किया है ऐलान। इसके लिए आपको किसी ऑफिस के चक्कर लगाने की जरुरत नहीं होगी और अगर आपके पास दुकान खोलने के लिए पैसे नहीं है तो शाओमी आपको पैसे भी देगी, लेकिन उसके लिए आपको कुछ शर्तों का पालन करना होगा।

चीनी इलेक्ट्रॉनिक कंपनी शाओमी की तरफ से देशभर में Mi स्टोर खोलने का मौका दिया जा रहा है। भारत के मैनेजिंग डॉयरेक्टर मनु कुमार जैन ने रेडमी नोट 6 प्रो की लांचिंग के साथ इस बात का ऐलान किया है कि यदि आप एमआई स्टोर की फ्रेंचाइजी लेना चाहते हैं तो आप सिर्फ एक फॉर्म भरकर एमआई स्टोर की फ्रेंचाइजी ले सकते हैं और अपने गांव या शहर में एमआई स्टोर खोल सकते हैं। हालांकि इसकी फ्रेंचाइजी लेने के लिए आपको कुछ शर्तों का पालन करना होगा।

स्टोर खोलने के लिए आपकी दो फोटो की आवश्यकता होगी। पहली फोटों आपको वहां क्लीक करनी होगी जहां पर आप अपना दुकान खोलना चाहते है और दूसरी फोटो उस जगह से क्लिक करनी है जहां से पास की दुकानें और सड़क नजर आ रही हो।

एमआई स्टोर की फ्रेंचाइजी के लिए आपको फॉर्म ऑनलाईन भरना होगा। इसके लिए आपको इस लिंक पर क्लिंक करना होगा। https://in.event.mi.com/in/apply/mistoreapplicationform इस लिंग पर क्लिंक करने से आपको फार्म दिखेगा जिसे आपको भरना है।

इसमें स्टोर के नाम समेत 17 जानकारी देनी होगी। फॉर्म में आपको यह भी बताना होगा कि दुकान आपकी होगी या किराए पर होगी। इसके अलावा आपको अपनी उम्र, मौजूदा पार्टनर, यदि दुकान किराए पर है तो उसका किराया कितना है जैसी जानकारी भी देनी होगी।

दुकान की दो फोटो अपलोड करनी होगी जिसमें एक फोटो आपसे साथ दुकाने के फ्रंट की होगी और दूसरी फोटो ऐसी होगी जिसमें पास की दुकानें और सड़क नजर आ रही हों। फॉर्म भरने के बाद शाओमी के जवाब के लिए आपको कुछ दिन इंतजार करना होगा।

फॉर्म देखने के बाद यदि आपके दी गई जानकारी और लोकेशन कंपनी को पसंद आती है तो कंपनी आपसे संपर्क करेगी। यदि आपके पास फ्रेंचाइजी लेने के लिए पैसे नहीं हैं तो कंपनी आपको इसके लिए खुद फंडिंग करेगी। यदि फॉर्म भरने के बाद आपके पास कोई कॉल नहीं आता है तो आप 1800 103 6286 इस नंबर पर भी संपर्क कर सकते है और इससे जुड़ी जानकारी प्राप्त कर सकते है।

Latest Stories

Also Read

CORONA A VIRUS? or our Perspective?

A Life-form can be of many forms, humans, animals, birds, plants, insects, etc. There are many kinds of viruses and they infect differently and also have a tendency to pass on to others.