डिजाइनर पर्स आपकी पर्सनैलिटी में लगा देंगे चार चांद

Aazad Staff

Lifestyle

कपड़ों के हिसाब से इस्तमाल करे डिजाइनर पर्स

शादी के सीजन में हम सबसे ज्यादा अपने कपड़े और ज्वैलरी पर ध्यान देते हैं। हालांकि इस सीजन में आपकी खूबसूरती और व्यक्तित्व निखारने में डिजाइनर पर्स का भी बड़ा योगदान हो सकता है। वेडिंग सीजन में किस तरह के हैंडबैग से बनाए अपना एक अलग स्टाइल । आईए डालते है एक नजर?

पोटली बैग : पार्टी में जाने के लिए साड़ी या अनारकली सूट पहन रही हैं तो अपनी पर्सनालिटी को परफैक्ट लुक देने के लिए पोटलीनुमा पर्स लें। यह पर्स शादी व सगाई जैसे अवसरों पर बहुत अच्छा लगता है। इस बैग में एक स्ट्रिंग लगी होती है। जिसे आप अपने लहंगे के अंदर लगा सकती हैं। यह काफी अच्छा लुक देता है। अगर आप ने अनारकली सूट पहन रखा है तो कलाई पर भी लटका सकती हैं।

क्लच: यह बैग काफी स्टाइलिश होता है इसे साड़ी, लहंगा गाउन या फिर वनपीस के साथ कैरी किया जा सकता है। यह साइज में बड़ा होता है।

रिस्टलेट: ये क्लच की ही तरह होता है, लेकिन इसमें लगी छोटी सी स्ट्रैप इसे उससे अलग बनाती है। इसे कैरी करना और भी आसान होता है। इसे आप कलाई में चूड़ी की तरह पहन कर फ्री फील कर सकती हैं और संगीत और डांस का जमकर लुत्फ उठा सकती हैं।

Latest Stories

Also Read

CORONA A VIRUS? or our Perspective?

A Life-form can be of many forms, humans, animals, birds, plants, insects, etc. There are many kinds of viruses and they infect differently and also have a tendency to pass on to others.