नवीन पंडिता को लगा कि सेट पर उनकी दूसरी शादी हो रही है

Aazad Staff

Entertainment

भारतीय टेलीविजन शो में सबसे लोकप्रिय और रोमांचक सीन में से एक है शादी का सीन होता है। ग्लैमर, ड्रामा, संगीत के मिश्रण के साथ सीन बहुत सुंदर होते है जो इसे दर्शकों के लिए मनोरंजक बनाते हैं।

भारतीय टेलीविजन शो में सबसे लोकप्रिय और रोमांचक सीन में से एक है शादी का सीन होता है। ग्लैमर, ड्रामा, संगीत के मिश्रण के साथ सीन बहुत सुंदर होते है जो इसे दर्शकों के लिए मनोरंजक बनाते हैं। दंगल टीवी का लोकप्रिय शो रंजू की बेटीयां अपने वेडिंग सीक्वेंस के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है। हम दो लव बर्ड्स शालू और विशेष की शादी के साक्षी बनेंगे। विशेष की भूमिका निभाने वाले अभिनेता नवीन पंडिता ने बताया कि शो में शादी की तैयारी करने से उन्हें अपने शादी के यादों का अहसास हुआ और शूटिंग इतनी वास्तविक लगी कि उन्हें लगा सेट पर उनकी दूसरी बार शादी हो रही है।

कुछ चीजों के बारे में बताते हुए, जो उन्हें उनकी शादी की याद दिलाती हैं, नवीन कहते हैं, "मेरा ऑनस्क्रीन किरदार वास्तव में मेरे जैसा महसूस करता था। शो में शादी बहुत मजेदार थी। हमने जूता चोरी करने का रसम भी शूट किया जहां शालू (मोनिका चौहान) की बहने मेरा जूता चुराती है। इस सीन ने मुझे मेरी शादी की याद दिला दी। इसके अलावा, मेहंदी, हल्दी, फेरों की रस्में सारे वास्तविक शादी के तरह ही थे। मैं शो में शादी समारोह को पूरी तरह से अपने शादी से जोड़ सकता हूं। फेरों से लेकर फूल और कन्यादान तक, सब कुछ इतना वास्तविक था कि मैं शूटिंग के नाम पर सोच रहा था मुझे उम्मीद है कि यह लोग मेरी दूसरी शादी नहीं करवा रहे। (हंसते हुए)" वह यह भी कहते हैं, "बस एक अंतर था। मेरी शादी के दौरान, बहुत सारे लोग थे क्योंकि तब कोविड था, लेकिन हमारे पास सेट पर सीमित लोग थे। साथ ही आमतौर पर ऑनस्क्रीन बहुत सारा ड्रामा होता है। शादी के दौरान और यहां तक ​​कि मेरी शादी में भी थोड़ा ड्रामा हुआ था लेकिन विशेष और शालू की शादी की तुलना में यह बहुत कम है।"

हमें यकीन है कि दर्शक विशेष और शालू की शादी को देखने के लिए उत्साहित हैं।

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

Latest Stories

Also Read

CORONA A VIRUS? or our Perspective?

A Life-form can be of many forms, humans, animals, birds, plants, insects, etc. There are many kinds of viruses and they infect differently and also have a tendency to pass on to others.