विशेष 80 के दशक का हीरो हैं जो सच्चे प्यार में विश्वास करता है : नवीन पंडिता

Aazad Staff

Entertainment

इंडस्ट्री में कई अभिनेताओं के लिए अपने कला में बेहतर होना और अपनी सीमाओं को पार करना एक प्रमुख लक्ष्य होता है।

एक्टिंग अपने कला और चुनौतियों को स्वीकार करने के बारे में है। इंडस्ट्री में कई अभिनेताओं के लिए अपने कला में बेहतर होना और अपनी सीमाओं को पार करना एक प्रमुख लक्ष्य होता है। यह उन्हें एक अभिनेता के साथ-साथ व्यक्तिगत रूप से विकसित होने में मदद करता है। अभिनेता नवीन पंडिता, जो वर्तमान में दंगल टीवी के शो रंजू की बेटीयां में दिखाई दे रहे हैं, ने साझा किया कि विशेष की भूमिका के साथ उन्हें एक नई चुनौती का सामना करने का मौका मिला और अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग करने का मौका मिला। पावरफुल और कठिन किरदारों को निभाने के लिए पहचाने जाने वाले नवीन इस समय शो में रोमांटिक, पॉजिटिव और कंपोज्ड अवतार में नजर आ रहे हैं।

इस बारे में बात करते हुए कि उन्होंने इस भूमिका के लिए उन्होंने हां क्यों कहा, नवीन कहते हैं, "मैंने हमेशा ऐसे किरदार निभाया हैं जो लाउड हैं और एक शहरी बैकग्राउंड से हैं। जब मैंने विशेष के बारे में सुना, तो मैंने तुरंत हां कह दिया। मैं एक अभिनेता के रूप में विकसित होना चाहता हूं और ये किरदार ने मुझे वही मौका दिया। मैं बिहारी भाषा में बात करने के लिए बहुत उत्साहित था। मेरा चरित्र हमेशा भविष्य के बारे में सोचकर निर्णय लेता है। जब वह गुस्सा होता है, तो वह किसी को मारता नहीं बल्कि समझदारी से काम करता है। वह एक 80, 90 के दशक के हीरो की तरह है जो सच्चे प्यार में विश्वास करता हैं। मेरा मानना है कि एक सख्त आदमी की भूमिका निभाना आसान है लेकिन एक शांत और अनुशासित व्यक्ति की भूमिका निभाना और उसकी भावनाओं को अच्छी तरह से दिखाना मुश्किल है।"

नवीन सीनियर अभिनेताओं के साथ काम करने के लिए भाग्यशाली महसूस करते हैं, और वे कहते हैं, "रंजू की बेटीयां में, मुझे सीनियर अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका मिला इसी में अपना सौभाग्य मानता हु, क्योंकि वे मेरे लिए इंडस्ट्री के सितारे हैं। पहले दिन ही, अयूब जी और रीना जी ने मुझे कंफर्टेबल महसूस कराया और अब ऐसा लगता है कि हम दोस्त है जो साथ में काम कर रहे हैं। जब मैं उनके साथ सीन्स करता हूं, तो हर सुबह मेरे अंदर बहुत उत्साह पैदा होती है, और मुझे उनके साथ काम करना बहुत अच्छा लगता है।"

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

Latest Stories

Also Read

CORONA A VIRUS? or our Perspective?

A Life-form can be of many forms, humans, animals, birds, plants, insects, etc. There are many kinds of viruses and they infect differently and also have a tendency to pass on to others.